Maruti Fronx: 28km माइलेज के साथ घर ले जाएं, चार्मिंग लूक और मॉडर्न फीचर्स के साथ सबसे खास

नई Maruti Fronx: आधुनिक स्पेसिफिकेशन और फोर व्हीलर सेगमेंट में मारुति की नई गाड़ी खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए आज हम आकर्षक डिजाइन और शानदार लुक के साथ आने वाली Fronx गाड़ी की विस्तृत जानकारी लेकर आए हैं। मारुति की यह गाड़ी शानदार फीचर्स के साथ उपलब्ध है। अगर आप भी अपने वर्ष 2024 में शानदार माइलेज वाली कोई नई गाड़ी खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपको एक बार इसके बारे में जरूर जानना चाहिए।

Maruti Fronx

Maruti Fronx Car Features

मारुति की इस शानदार गाड़ी में कंपनी ने बेहतरीन फीचर्स का समावेश किया है। मारुति की यह गाड़ी 9 इंच के इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले, हेड्स-अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल और ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स के साथ देखने को मिलती है। मारुति ने अपनी इस गाड़ी को 10 अलग-अलग कलर वेरिएंट्स के साथ पेश किया है। यह गाड़ी लग्जरी इंटीरियर के साथ शानदार लुक में देखने को मिलती है, जो ग्राहकों को बेहद पसंद आएगी।

Don’t Miss: टोयोटा टैसर (Toyota Taisor) : यह 7-सीटर कार फीचर्स और कीमत में सबसे बेस्ट, देखें

Maruti Fronx Car Mileage

माइलेज की बात करें तो मारुति की यह गाड़ी पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट्स में उपलब्ध है। मारुति की इस गाड़ी में पेट्रोल वेरिएंट में 22 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज और सीएनजी वेरिएंट में 28 किलोमीटर प्रति किलो का माइलेज मिलता है। मारुति की यह गाड़ी 1.2 लीटर के ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन और 1 लीटर के टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ आती है, जो इसे शानदार परफॉर्मेंस और बेहतरीन माइलेज देने में सक्षम बनाते हैं।

Maruti Fronx

Maruti Fronx Car Price

मारुति की इस गाड़ी की कीमत भी काफी आकर्षक है। मारुति ने इस गाड़ी को 7.50 लाख रुपए की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत के साथ लॉन्च किया है। New Maruti Fronx Car के टॉप वेरिएंट की कीमत की बात की जाए, तो भारत में इस गाड़ी के टॉप वेरिएंट की कीमत 13.05 लाख रुपए तक जाती है।

Book Now >>

अगर आप भी एक स्टाइलिश, माइलेज में बेहतर और अत्याधुनिक फीचर्स से लैस कार की तलाश में हैं, तो नई Maruti Fronx Car आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top