Bajaj Pulsar NS400 स्पोर्ट बाइक, स्मार्ट युवाओं के लिए परफेक्ट है , जानें कीमत

आज के युवाओं में बजाज की यह स्पोर्ट बाइक बहुत लोकप्रिय हो रही है। इसकी खूबसूरत और स्मार्ट लुक के साथ-साथ इसमें शानदार फीचर्स और माइलेज भी मिलती है। यह बाइक स्मार्ट युवाओं के लिए बहुत आकर्षक और परफेक्ट है। यदि आप भी Bajaj Pulsar NS400 को खरीदना चाहते हैं, तो पहले इसके फीचर्स, इंजन, माइलेज और कीमत के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त कर लें। आइए जानते हैं Bajaj Pulsar NS400 के बारे में:

Bajaj Plusar

Bajaj Pulsar NS400 Features:

इसमें LED हेडलैम्प्स, स्पोर्टी रियर व्यू मिरर, थंडरबोल्ट स्टाइल के LED DRL (डे रनिंग लाइट्स), स्पोर्टी ग्राफिक्स, यूएसडी फोर्क्स, अंडरबेली एग्जॉस्ट, गोल्डन फिनिश, साइड एक्सटेंशन, फुल डिजिटल कलर इंस्ट्रूमेंट कंसोल, और इंटीग्रेटेड ब्लूटूथ जैसे फीचर्स हैं, जिससे स्मार्टफोन कनेक्ट कर कॉल्स, एसएमएस और म्यूजिक का एक्सेस लिया जा सकता है। इसमें टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और ABS मोड के साथ 5-वे एडजस्टेबल लीवर भी दिया गया है।

Don’t Miss: Bajaj Bikes, अब Flipkart पर उपलब्ध, मिल रहा है विशेष ऑफर! Bajaj Bikes on Flipkart.

Bajaj Pulsar NS400 Engine and Mileage:

Pulsar NS400 में 373cc का सिंगल सिलेंडर, लिक्विड कूल्ड इंजन है, जो 40bhp की पावर और 35Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसकी टॉप स्पीड 154 किलोमीटर प्रति घंटे है और इसे रेन, रोड, स्पोर्ट और ऑफरोड मोड में चलाया जा सकता है।

bajaj pulsar ns400

Bajaj Pulsar NS400 Price:

Pulsar NS400 की शुरुआती कीमत 1.85 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह बाइक चार रंगों में उपलब्ध है: लाल, सफेद, काले और ग्रे। इसकी कीमत में बाद में वृद्धि हो सकती है।

Book Now >>

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top