Bajaj Bikes, अब Flipkart पर उपलब्ध, मिल रहा है विशेष ऑफर! Bajaj Bikes on Flipkart.

बजाज ऑटो, दोपहिया और तिपहिया वाहनों की प्रमुख निर्माता कंपनी, ने घोषणा की है कि उसकी Bajaj Bikes on Flipkart पर उपलब्ध है। इस साझेदारी के साथ, बजाज पहली कंपनी बन गई है जो 100cc से लेकर 400cc तक की मोटरसाइकिलों की विस्तृत रेंज ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर पेश कर रही है।

Bajaj Plusar

अब आप ऑनलाइन (Bajaj Bikes on Flipkart) भी बाइक खरीद सकते हैं। फिलहाल, 25 शहरों के ग्राहक Flipkart पर इन मोटरसाइकिलों की बुकिंग कर सकते हैं, लेकिन कंपनी जल्द ही इसकी उपलब्धता को और बढ़ाने की योजना बना रही है। बजाज ऑटो और Flipkart की यह साझेदारी कंपनी की ओमनी-चैनल उपस्थिति को मजबूत करती है, जिससे खरीदारी प्रक्रिया और भी सरल हो जाती है।

Don’t Miss: 115 किमी रेंज के साथ आती है Ather 450s इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में सबसे खास

बजाज ऑटो लिमिटेड के मोटरसाइकिल व्यवसाय के अध्यक्ष, सारंग कनाडे ने कहा, “हमें Flipkart के साथ अपने सहयोग की घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है। यह पहल नवाचार और ग्राहक सुविधा के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। Flipkart पर मोटरसाइकिलों की अपनी विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध कराकर, हम न केवल अपनी पहुंच बढ़ा रहे हैं, बल्कि अपने ग्राहकों को एक सहज और त्वरित खरीदारी अनुभव भी प्रदान कर रहे हैं।”

Bajaj Plusar

Flipkart के इलेक्ट्रॉनिक्स के उपाध्यक्ष, जगजीत हारोडे ने कहा, “हम बजाज ऑटो के साथ मिलकर उनकी मोटरसाइकिलों की विस्तृत श्रृंखला को अपने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर लाने के लिए उत्साहित हैं। Bajaj Bikes on Flipkart की पेशकश करके, हम अपनी ऑटोमोटिव श्रेणी का विस्तार कर रहे हैं और देशभर के ग्राहकों के लिए अपनी पसंदीदा बाइक को घर बैठे सुविधाजनक तरीके से बुक करना आसान बना रहे हैं।”

विशेष लॉन्च ऑफर on Bajaj Bikes on Flipkart:

Bajaj Bikes on Flipkart पर बुक करते समय ग्राहक कई विशेष लॉन्च ऑफ़र का लाभ उठा सकते हैं। इनमें 5,000 रुपये तक की तत्काल छूट और सीमित अवधि के लिए 12 महीने की नो-कॉस्ट EMI विकल्प शामिल हैं।

Flipkart के साथ साझेदारी करके बजाज ऑटो अपनी पहुंच बढ़ा रहा है और अपने ग्राहकों को सहज खरीदारी का अनुभव प्रदान कर रहा है। यह पहल नवाचार और ग्राहक सुविधा के प्रति कंपनी की प्रतिबद्धता को दर्शाती है।

Buy Now on Flipkar >>

1 thought on “Bajaj Bikes, अब Flipkart पर उपलब्ध, मिल रहा है विशेष ऑफर! Bajaj Bikes on Flipkart.”

  1. Pingback: Bajaj Pulsar NS400 स्पोर्ट बाइक, स्मार्ट युवाओं के लिए परफेक्ट है , जानें कीमत - Crazy Comrade

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top