115 किमी रेंज के साथ आती है Ather 450s इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में सबसे खास

Ather 450s Electric: दोस्तों, रक्षाबंधन करीब है और आप भी अपनी बहन के लिए एक अच्छा सा गिफ्ट या इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे होंगे। यदि आपका बजट थोड़ा कम है, तो हम आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन लेकर आए हैं जो आपकी बहन और आपको दोनों को खुश कर देगा।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को Ather कंपनी ने लॉन्च किया है और इसका नाम है Ather 450s। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में बेहतरीन और दमदार फीचर्स मौजूद हैं। चलिए, जानते हैं इस स्कूटर के फीचर्स, बैटरी, कीमत और इसकी EMI के बारे में सारी जानकारी।

Ather 450s

Ather 450s Electric Features

Ather कंपनी द्वारा लॉन्च किया गया यह इलेक्ट्रिक स्कूटर शानदार फीचर्स और पावरफुल बैटरी के साथ आता है। इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, क्लॉक, पैसेंजर फुटरेस्ट, चार्जिंग पोर्ट, रीडिंग मोड, LED हेडलाइट, टेल लाइट, LED टर्न सिग्नल लैंप और लो बैट्री इंडिकेटर जैसे फीचर्स शामिल हैं।

Don’t Miss: Citroen की नई Coupe SUV ‘Basalt’ देगी Tata Curvv को टक्कर, लाजवाब फीचर्स और डिजाइन के साथ जल्द होगी लॉन्च

Ather 450s Scooter Battery

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की बैटरी भी पावरफुल है। इसमें PMSM मोटर और 5.4 kW मोटर पावर है। एक बार फुल चार्ज करने पर यह स्कूटर 115 किलोमीटर की रेंज देता है।

Ather 450s

Ather 450s Electric Price

Ather 450s की एक्स-शोरूम कीमत भारतीय बाजार में लगभग 1.18 लाख रुपए हो सकती है। ऑन-रोड कीमत थोड़ी अधिक हो सकती है, लेकिन इस स्कूटर को फाइनेंस प्लान के तहत भी खरीदा जा सकता है। इसके लिए 12,851 रुपए की डाउन पेमेंट करनी होगी और 9.7% ब्याज दर के हिसाब से हर महीने 3,711 रुपए की EMI देनी होगी।

इस रक्षाबंधन, अपनी बहन को Ather 450s इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट करें और उसे खुशी से सराबोर कर दें!

Book Now >>

1 thought on “115 किमी रेंज के साथ आती है Ather 450s इलेक्ट्रिक स्कूटर, कम कीमत में सबसे खास”

  1. Pingback: Bajaj Bikes, अब Flipkart पर उपलब्ध, मिल रहा है विशेष ऑफर! Bajaj Bikes on Flipkart. - Crazy Comrade

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top