Tata Tiago पर शानदार छूट: सीमित समय के लिए जल्दी करें!

tata tiago

Tata Tiago

यदि आप टाटा की नई गाड़ी पर डिस्काउंट के साथ खरीदने की सोच रहे हैं, तो Tata Tiago आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। इस समय Tata Tiago पर भारी छूट मिल रही है, जिसका आप भी लाभ उठा सकते हैं। आइए जानते हैं Tata Tiago पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर के बारे में।

Tata Tiago के फीचर्स

Tata ने इस गाड़ी में ऑटोमेटिक एयर कंडीशनर, 7-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, सेमी-डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, 8-स्पीकर साउंड सिस्टम, ऑटो-फोल्डिंग ORVMs, रैप-अराउंड टेल लैंप और टू-टोन एलॉय व्हील्स जैसे उन्नत फीचर्स दिए हैं।

tata tiago

Tata Tiago इंजन और माइलेज

Tata Tiago 1199 cc के इंजन और 20 वेरिएंट्स (मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन) के साथ उपलब्ध है। इसकी NCAP रेटिंग 4 है और इसमें 2 एयरबैग्स हैं। टियागो का ग्राउंड क्लीयरेंस 170 mm है और यह 6 रंगों में उपलब्ध है। उपयोगकर्ता इसकी माइलेज 19 से 28.06 किमी प्रति लीटर तक रिपोर्ट कर रहे हैं।

Tata Tiago की कीमत

Tata Tiago के बेस मॉडल की कीमत Rs. 5.65 लाख से शुरू होती है और टॉप मॉडल की कीमत Rs. 8.90 लाख (औसत एक्स-शोरूम) तक जाती है।

Also Read: Punch को पछाड़ने आई Hyundai Exter Car, 30 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज के साथ में बेहतरीन फीचर्स

Tata Tiago डिस्काउंट ऑफर

Tata Tiago को Rs. 5.64 लाख की एक्स-शोरूम कीमत पर लॉन्च किया गया है। वर्तमान में, पेट्रोल वेरिएंट पर Rs. 50,000 और CNG वेरिएंट पर Rs. 60,000 तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस ऑफर की अधिक जानकारी के लिए अपने नजदीकी डीलरशिप से संपर्क करें।

Book Now >>

1 thought on “Tata Tiago पर शानदार छूट: सीमित समय के लिए जल्दी करें!”

  1. Pingback: Tata Curvv 2024: शानदार फीचर्स और लग्जरी लुक के साथ आ रही है, करेगी Creta को पीछे - Crazy Comrade

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top